Sunday 25 October 2015

गुडग़ांव में पाक कलाकारों के शो में शिवसेना का हंगामा



अब गुडग़ांव में पाकिस्तानी कलाकारों के शो के दौरान शिवसैनिकों ने जमकर हंगामा किया। हालांकि दर्शकों ने शिवसैनिकों को वहां से खदेड़ दिया।
 
गुडग़ांव के एमसीजी ओपन थियेटर में नाटक कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों के शो में खलल डालते हुए कुछ लोगों ने स्टेज पर आकर हंगामा किया और शो रोक दिया। प्रत्यक्षर्शियों के मुताबिक वे खुद को शिवसेना कार्यकर्ता बता रहे थे।
 
हंगामा करते समय इन प्रदर्शनकारियों ने स्टेज पर लगा पाकिस्तान का झंडा उखाड़ कर फेंक दिया।  बताया जा रह है कि सुरक्षा के मद्देनजर शो के आयोजकों ने पुलिस को भी सूचना दी थी, लेकिन शो के समय कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं था।
 
थियेटर में भारत और पाकिस्तान, दोनों देशों के झंडे लगे थे। इन कलाकारों के शो का मकसद दोनों देशों के बीच भाईचारे को बढ़ावा देना था।
 
शो के आयोजकों का कहना है कि उन्होंने सुरक्षा के लिए पुलिस को सूचना दी थी। पुलिसकर्मी आए भी, लेकिन कुछ ही देर में चले गए। इसके बाद शिवसैनिकों ने आकर तमाशा किया। हालांकि बाद में शिवसैनिकों के रवैये से नाराज दर्शकों ने उन्हें वहां से बाहर खदेड़ दिया।
 
गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई में पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कॉन्सर्ट का शिवसेना ने इतना विरोध किया था कि कॉन्सर्ट कैंसल कर दिया गया।
 
वहीं पाक के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद  महमूद कसूरी की किताब लॉचिंग के विरोध में शिवसैनिकों ने पूर्व बीजेपी नेता सुधींद्र कुलकर्णी के मुंह पर स्याही फेंक दी थी।

No comments:

Post a Comment