Monday 19 October 2015

देखिये किस तरह अमित शाह ने ली राहुल कवल की क्लास

इंडिया टुडे टीवी के राहुल कंवल एक विशेष साक्षात्कार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह के साथ पकड़ा। अमित शाह वह भाजपा के पहले चरण में 32 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए सेट कर दिया जाता है कि रिपोर्ट में सुझाव दिया है कि जहां उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव के बारे में बात की थी।

देखे वीडियो  https://www.youtube.com/watch?v=ZaqwWWUB5p8

कंवल भी देश में हाल की घटनाओं पर शाह से पूछताछ की और उन पर अपनी राय, वे दादरी घटना, सुधींद्र कुलकर्णी पर शिवसेना की 'इंक' हमला और उनके साहित्य अकादमी पुरस्कार लौटने प्रमुख लेखकों की हाल की घटना के बारे में बात की थी।
भाजपा अध्यक्ष सभी सवालों के जवाब दिए, वह दादरी घटना को कानून और व्यवस्था मुद्दा था और समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ में है के रूप में भाजपा के साथ करने के लिए कुछ भी नहीं था कि कहा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के किसी भी आदि गोवा, महाराष्ट्र, हरियाणा, केरल शामिल हैं, जो राज्यों में फैसला सुनाया में घटना के इस तरह कभी नहीं हुआ है कि कहा गया है
शिवसेना के हमले के संबंध में उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी शिवसेना के रुख का समर्थन नहीं करता है और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के तहत महाराष्ट्र सरकार ने कहा कि बहुत स्पष्ट कर दिया है कि कहा।


अमित शाह तो सांप्रदायिकता जोर दे और धार्मिक समूहों के बीच वैमनस्य पैदा करने का मीडिया पर आरोप लगाया है और सबूत के रूप में वह साक्षात्कार के दौरान, संवाददाता बिहार के विकास के बारे में एक भी सवाल नहीं पूछा था, लेकिन केवल सांप्रदायिक नजरिए से सवाल पूछा कि कहा।
भाजपा अध्यक्ष ने अपनी पार्टी क्षुद्र सांप्रदायिक राजनीति में लिप्त हैं बल्कि विकास और विकास पर केंद्रित है और कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सबसे महत्वपूर्ण एजेंडा कर दिया गया है यह नहीं है कि माँगे।

No comments:

Post a Comment