Friday 23 October 2015

सलमान खान,सोनम कपूर ने अहमदाबाद में गरबा नाइट में जमकर ठुमके लगाए


इन दिनों सलमान और सोनम कपूर अपनी आगामी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के प्रचार में व्यस्त है।
बता दें कि सलमान इस फिल्म में लंबे समय बाद प्रेम नाम के अपने लोकप्रिय किरदार के रूप में वापसी कर रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के प्रचार के लिए सलमान ने गुजरात को चुना है।
सलमान के फैंस को तो पता है ही कि सलमान अपनी फिल्म के प्रचार को लेकर कितने गंभीर रहते है इसलिए खुद ही शहर और समय तय करते हैं।


इस बार सलमान को गुजरात का गरबा रास आया है और हाल ही में वे वहां गरबा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। फिल्म के प्रवक्ता ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "सलमान फिल्म का प्रचार करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और वह अहमदाबाद में गरबा खेलने के लिए भी बेहद उत्सुक हैं। "यहां सलमान के साथ उनकी फिल्म 'प्रेम रतन....' की सह-अभिनेत्री सोनम कपूर भी होंगी।

'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर लांच होने के बाद यह पहला मौका है, जब सलमान ने इस फिल्म के बारे में संवाददाताओं से बात की। सलमान खान और सोनम कपूर अभिनीत यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा अनुपम खेर, नील नितिन मुकेश, अरमान कोहली, स्वरा भास्कर और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म के अलावा सलमान अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' की तैयारियों में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म में वह एक पहलवान के किरदार में नजर आएंगे जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि वह फिल्म में बिल्कुल एक पहलवान जैसे दिख सकें। सलमान की यह फिल्म अगले वर्ष ईद के मौके पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।
 

No comments:

Post a Comment