Monday 19 October 2015

साहिल खान होंगे 'बिग बॉस' के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट!

BigBoss के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इस सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी साहिल खान हैं. अब आपको बताते हैं कि साहिल खान कौन हैं. ये वही साहिल खान हैं जिनसे अभिनेता जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ का नाम जुड़ा था. ये वही साहिल खान हैं जिन्होंने रामा में अभिनय किया था.
 
जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ नाम जुड़ने पर साहिल खूब सुर्खियों में रहे थे. आयशा श्रॉफ और साहिल ने मिलकर एक प्रॉडक्शन हाउस खोला था जिसका नाम कर्मा प्रोडक्शन था. दोनों ने साथ काम किया लेकिन बाद में पैसों को लेकर इनके बीच विवाद हो गया. आयशा ने साहिल पर आठ करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था तो उसी बीच साहिल ने दावा किया कि आयशा और वे लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. साहिल का ये भी आरोप था कि आयशा प्रोडक्शन हाउस की आड़ में अपने परिवार के पैसों का इस्तेमाल अपनी विलासिता भरी जिंदगी को बिताने में कर सकें.
एक्स ब्वॉयफ्रेंड अंकित के घर से बाहर होने पर रूपल की आंखे हुईं नम 

साहिल ने दावा किया था कि आयशा उनसे अब वो पैसे मांग रही है जो उन्होंने साथ छुट्टिया बिताने, किराए और महंगी कारें गिफ्ट करने में खर्च किए थे. साहिल ने कोर्ट में दोनों की कुछ तस्वीरे भी दी थीं. इसके बाद आयशा ने साहिल के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि साहिल गे हैं तो उनका अफेयर उनके साथ कैसे हो सकता है. आयशा ने यह भी बताया था कि साहिल कीपत्नी ने उन्हें इसी वजह से तलाक दे दिया था.
बता दें कि साहिल खान ने बॉलीवुड फिल्म स्टाइल, एक्सक्यूज़ मी, ये है जिंदगी, और डबल क्रॉस जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

इतना जानने के बाद अगर 'बिग बॉस' के घर में साहिल की एंट्री होती है तो बहुत सारी दिलचस्प बातें पता चलेंगी.

No comments:

Post a Comment