Friday 23 October 2015

ICICI बैंक में निकली भर्ती 2015



ICICI Bank भर्ती अधिसूचना के माध्यम से परिवीक्षाधीन अधिकारी की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। ग्रेजुएट पूरा करने वाले उम्मीदवारों को आईसीआईसीआई बैंक से नई भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं
योग्य उम्मीदवारों पर या 27/10/2015 से पहले नौकरी परिवीक्षाधीन अधिकारी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी का नाम: आईसीआईसीआई बैंक
रिक्ति का नाम: परिवीक्षाधीन अधिकारी
शैक्षिक योग्यता: किसी भी स्नातक
रिक्ति की कुल संख्या: 100 पदों
वेतन: एनए
नौकरी स्थान: भारत के उस पार
अंतिम तिथि यह नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 27/10/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पते: आईसीआईसीआई बैंक, भारत के उस पार

आईसीआईसीआई बैंक परिवीक्षाधीन अधिकारी भर्ती के विस्तार से:
परिवीक्षाधीन अधिकारी प्रशिक्षण कार्यक्रम बैंकिंग में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, जो युवा प्रतिभाओं को आकर्षित करने के लिए आईसीआईसीआई बैंक की एक पहल है। यह प्रशिक्षित बैंकरों की जरूरत को पूरा करने के लिए बैंकिंग ज्ञान और बिक्री कौशल के साथ विशेषज्ञों को विकसित करने के लिए बनाया गया है। यह आईसीआईसीआई मणिपाल अकादमी, बेंगलुरु में किए गए एक एक वर्ष के प्रशिक्षण कार्यक्रम है। 2007 में अपनी स्थापना के बाद से 10,000 से अधिक छात्रों आईसीआईसीआई मणिपाल अकादमी, बेंगलुरु में प्रशिक्षण के दौर से गुजर के बाद बैंक शामिल हो गए हैं। परिवीक्षाधीन अधिकारी के प्रशिक्षण कार्यक्रम की मुख्य विशेषताएं: प्रशिक्षण प्रशिक्षक कक्षा सत्र, ई-शिक्षा, इंटर्नशिप और पर नौकरी प्रशिक्षण आईसीआईसीआई बैंक शाखाओं में / कार्यालयों के नेतृत्व के साथ एक मिश्रित पाठ्यक्रम तैयार किया है। शाखाओं / कार्यालयों।
पदों की कुल संख्या: 100 पदों
प्रशिक्षण ज्ञान और कोर बैंकिंग में कौशल (बैंकिंग उत्पादों, बैंकिंग परिचालन, चैनलों और ग्राहकों, सेवा और बिक्री, आदि) प्रदान करता है। मैं) व्यापार वित्त द्वितीय) विशेषाधिकार बैंकिंग iii) ग्रामीण एवं समावेशी बैंकिंग: प्रशिक्षुओं बैंकिंग में निम्नलिखित क्षेत्रों में से एक में विशेषज्ञ का अवसर होगा
चतुर्थ) खुदरा बैंकिंग v) के आईसीआईसीआई बैंक द्वारा निर्णय लिया के रूप में किसी अन्य प्रोफाइल। प्रतिभागियों के ज्ञान और व्यक्तित्व के समग्र विकास के आवेदन पर विशेष जोर देने के साथ एक बहुत ही कठोर प्रशिक्षण के माध्यम से डाल रहे हैं। कक्षा सत्र (6 माह) आईसीआईसीआई मणिपाल अकादमी में आयोजित किए जाते हैं; इंटर्नशिप और (भारत में) किसी भी आईसीआईसीआई बैंक शाखा या कार्यालय में ऑन-द-नौकरी प्रशिक्षण (6 माह)। परिवीक्षाधीन अधिकारी जेब खर्च से बाहर मिलने के लिए वजीफा दिया जाता है। परिवीक्षाधीन अधिकारी परिवीक्षाधीन अधिकारी के प्रशिक्षण कार्यक्रम के सफल समापन पर आईसीआईसीआई बैंक के साथ एक आश्वासन दिया रोजगार मिल जाएगा।
संकाय बैंकिंग और वित्त और व्यवहार विज्ञान के क्षेत्र में अनुभवी पेशेवरों के शामिल है। वहाँ व्यक्तियों के समग्र संवारने पर विशेष ध्यान है और कहा कि आगे आईसीआईसीआई बैंक और बैंकिंग उद्योग के विशेषज्ञों द्वारा दिया व्याख्यान के माध्यम से बनाया जाता है कि एक सीखने के माहौल के माध्यम से मदद की है।
परिसर में सबसे अच्छा शैक्षिक बुनियादी सुविधाओं जैसे के साथ सुसज्जित है ऑनलाइन पोर्टल, वातानुकूलित कक्षाओं, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के कमरे, आदि कार्यक्रम के आवासीय प्रकृति सभागार, अच्छी तरह से रखता पुस्तकालय, बोर्डिंग और लॉजिंग सुविधाओं, मनोरंजन और खेल सुविधाओं, परिवीक्षाधीन अधिकारी आईसीआईसीआई समूह की संस्कृति और मूल्यों को आत्मसात करता है।
पात्रता मानदंड किसी भी विषय में 55% (सकल) अंकों के साथ स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी कर ली है। 31 दिसंबर 2015 की स्थिति के अनुसार 25 साल की उम्र तक (पर या 31 दिसंबर 1990 के बाद पैदा किया गया है चाहिए)। केवल आवेदकों की चयन प्रक्रिया के लिए आमंत्रित किया जाएगा। ऊपर चयन के लिए सीमा मापदंड के रूप में विचार किया जाएगा।

आईसीआईसीआई बैंक के लिए चयन प्रक्रिया - परिवीक्षाधीन अधिकारी पोस्ट:
उम्मीदवारों पर या 27/10/2015 से पहले लागू कर सकते हैं
चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया गया है

आईसीआईसीआई बैंक में परिवीक्षाधीन अधिकारी रिक्ति के लिए आवेदन कैसे करें:
इच्छुक उम्मीदवार 27/10/2015 से पहले ऑनलाइन 0n या आवेदन कर सकते हैं
ऑनलाइन टेस्ट स्लॉट आरक्षण का नवंबर 2015 और फ़रवरी 2016 बैच के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों के लिए खुला है।
केवल आवेदकों उनके परीक्षण स्लॉट बुक कर सकते हैं।
ऑनलाइन टेस्ट स्लॉट आरक्षण का आखिरी तारीख यानी 10 अगस्त 2015 के बाद टेस्ट स्लॉट बुक करने के लिए सक्षम नहीं होगा 10 अगस्त 2015 के आवेदकों के लिए 25 जुलाई से खुला है।
आवेदकों की तारीख, समय और परीक्षण के आयोजन स्थल यानी अपनी पसंद की कसौटी पर स्लॉट बुक कर सकते हैं। आदेश में तुरंत अपनी पसंद की किताब की कसौटी पर स्लॉट सुनिश्चित करने के लिए। एक बार बुक टेस्ट स्लॉट नहीं बदला जा सकता।
कार्ड स्वीकार करते हैं का प्रिंट ले लो। आवेदकों को प्रवेश पत्र के बिना परीक्षण के लिए प्रकट करने के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी।
mportant तारीखें याद करने के लिए:
अंतिम तिथि इस काम 27/10/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

No comments:

Post a Comment