Thursday 22 October 2015

Maruti Suzuki YBA Compact SUV Comming Soon

 
वर्ष की सबसे बड़ी नए लांच निस्संदेह सभी नए और बहुप्रतीक्षित मारुति सुजुकी XA अल्फा / YBA कॉम्पैक्ट एसयूवी हो जाएगा। नई कार फोर्ड Ecosport, रेनॉल्ट झाड़न और आगामी हुंडई ix25 के खिलाफ ऊपर जाना होगा। कीमत पर नियंत्रण रखने के लिए, YBA मौजूदा मारुति सुजुकी स्विफ्ट मंच पर आधारित होने के लिए कहा जाता है और यह रुपये 6-9 lakh.Maruti सुजुकी YBA XA अल्फा के बीच कीमत होने के लिए मदद, उप-4 मीटर आबकारी लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करेंगे एसयूवी सामने
 

मारुति XA अल्फा अवधारणा पर देखा के रूप में नई मारुति कॉम्पैक्ट एसयूवी (मारुति YBA के रूप में नामित कोड) के जासूसी चित्रों पर आधारित प्रतिपादन छवि से जा रहे हैं, यह एक मजबूत और मांसल शरीर स्टाइल में उतारा जाएगा। सामने केंद्र में एक प्रमुख सुजुकी बिल्ला के साथ एक chunky जंगला डिजाइन किया है। चिकना हेडलाइट्स एलईडी दिन चलने रोशनी और कोहरे लैंप का एक सेट से बधाई दी है। पक्ष प्रोफ़ाइल उत्पादन संस्करण में पीछे के यात्रियों के लिए बेहतर headroom समायोजित करने के लिए अवधारणा कार पर के रूप में काफी के रूप में नहीं छोड़ देता है जो roofline छोड़कर XA अल्फा के समान है। इसके अलावा, पहियों पांच जुड़वां बात मिश्र के साथ होने के कारण उनके उच्च प्रोफ़ाइल के लिए व्यावहारिक हैं, जो 15 इंच, दिखाई देते हैं।

मारुति YBA एसयूवी अच्छा जमीन होगा और फोर्ड EcoSport से अधिक विस्तृत होने की उम्मीद है। केबिन डिजाइन पार्किंग सेंसर, रिवर्स मारुति सुजुकी स्विफ्ट के समान हो सकता है और एक ब्लूटूथ सक्षम म्यूजिक सिस्टम, बहुआयामी स्टीयरिंग व्हील, विद्युत समायोज्य और तह पंख दर्पण जैसी सुविधाओं के लिए होता है। ऐसे एबीएस, ईबीडी और सामने airbags के रूप में सुरक्षा सुविधाओं को भी वैकल्पिक सुविधाओं की सूची का हिस्सा हो सकता है।
 
 




No comments:

Post a Comment